M.p. mandi

मध्यप्रदेश की सभी मंडियों के ताजा भाव जानने के लिए click करे.... मध्यप्रदेश मंडी भाव (Madhya Pradesh market price)







1850   |  
  • Breaking News

    मध्यप्रदेश के P.W.D. मंत्री के फिर बिगड़े बोल , कहा मोदी सबसे बडे देशद्रोही , प्रधानमंत्री पद के लायक नही,





    भोपाल 9/4/2019

    इंदौर. लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। नेता बयान देने से पहले शब्दों और भाषा पर भी ध्यान नही दे रहे है। अब हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमलनाथ के मंत्री सज्जन वर्मा ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। वर्मा ने पीएम मोदी को सबसे बड़ा देशद्रोही बताया है।

    मंगलवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यू मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा । वर्मा ने कहा कि मोदी ने जम्मू-कश्मीर में मेहबूबा मुफ्ती से हाथ मिलाकर सरकार बनाई। जब हमारे सैनिक आतंकवादियों को पकड़ने जाते थे तो मुफ्ती से जुड़े लोग सैनिकों को पत्थर मारते थे। ऐसे लोगों के साथ गठबंधन कर मोदी ने जम्मू-काश्मीर में सरकार बनाई थी। वर्मा यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे बड़े देशद्रोही है।  हम मोदी को प्रधानमंत्री के योग्य नहीं मानते, उनके भाषण का स्तर पार्षद के लेवल का होता है।

    सुमित्रा महाजन के लिए कहा :-


    इंदौर से लगातार 8 बार भाजपा की सांसद रही सुमित्रा महाजन के चुनाव नहीं लड़ने पर पूछे गए सवाल के जवाब में वर्मा ने कहा कि उन्होंने मना नहीं किया है, महाजन पर उपर से दबाव था, तानाशाह नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का। भाजपा को पौधे से पेड़ बनाने वालों की जड़े काटने का काम तानाशाहों ने किया है।

    जब तक इंदौर से सुमित्रा महाजन लड़ने वाली थी तब तक कांग्रेस यहां से ज्योतिरादित्य सिंधिया को उतारने का विचार कर रही थी, अब ताई तो लड़ नहीं रही, फिर देखते हैं हम किसे उतारें वैसे अभी भी कोशिश तो यही है कि सिंधिया जी ही लड़े।


    कहानिया पड़ने के लिए नीचे click करे :- 


    बदले की भावना 

    आयकर विभाग द्वारा की गई कार्रवाई के संबंध में उन्होंने कहा कि मोदी और शाह को जहां-जहां सत्ता हाथ से जाती दिखाई दे रही है वहां वह बदले की भावना से ऐसी कार्रवाई करवा रहे है। पहले अखिलेश यादव के यहां, उसके बाद मायावती के यहां, उसके बाद ममता बनर्जी के करीबी के यहां और अब मप्र में आयकर की कार्रवाई करवाई। उन्होंने कहा कि आयकर छापे के बाद सीबीडीटी का बयान भी आ गया है जिसमें कहा गया है कि प्रवीण कक्कड़ के यहां कुछ नहीं मिला। भाजपा ने यह सोच लिया है कि कुछ मिले या ना मिले छापा तो पड़वा दो ताकि जनता का ध्यान भटके। भाजपा के घाेषणा पत्र पर उन्होंने कहा कि पुरानी बाते फिर दोहराई गई है। जनता अब इनका सच जान चुकी है, वह इनके बहकावे में नहीं आएगी।

    मप्र सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने आयकर कार्रवाई के संबंध  :-

    मोदी जी को राजधर्म का पालन करना चाहिए
    मप्र सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने आयकर कार्रवाई के संबंध में मंगलवार को इंदौर में कहा कि मोदी सरकार की कार्रवाई एक तरफा होेती है। बहुत पहले अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि मोदी को राजधर्म का पालन करना चाहिए। एक बात बताएं मोदी जी कि आपके यहां जो रैली होती है वह क्या एक नंबर के पैसे से होती है। अभी कुछ दिन पहले झारखंड से एक भाजपा नेता के पास से पैसा पकड़ाया गया। सोमवार को तेलंगाना में भाजपा नेता के यहां से पैसा मिला। इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती।


    मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी कक्कड़ और मिगलानी दोनों के यहां कुछ नहीं मिला है, जिनके यहां पैसा मिला है उसने खुद कहा है वह भाजपा का कार्यकर्ता है। पटवारी ने कहा कि सत्ता में आने पर हम बदने की भावना से कार्रवाई नहीं करेंगे लेकिन जो भ्रष्टाचारी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी अवश्य होगी।

    2 टिप्‍पणियां:

    1. कमलनाथ ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- अच्छे दिन तो नहीं ला पाए, अब मोदी जी खुद जा रहे…

      यहाँ देखे

      जवाब देंहटाएं

    Next post

    गेंहू उत्पादक किसानों के लिए बड़ी खबर गेहूं समेत रबी की 6 फसलों पर एमएसपी बढ़ाया

    खुशखबरी! गेंहू उत्पादक किसानों के लिए बड़ी खबर गेहूं समेत रबी की 6 फसलों पर एमएसपी बढ़ाया केंद्र सरकार ने गेहूं और सरसों समेत 6 फसलों के एमएस...

    Post Top Ad