M.p. mandi

मध्यप्रदेश की सभी मंडियों के ताजा भाव जानने के लिए click करे.... मध्यप्रदेश मंडी भाव (Madhya Pradesh market price)







1850   |  
  • Breaking News

    सोसल साइट्स पर "में भी हु चौकीदार की " धूम , ट्वीटर पर टॉप



    नई दिल्ली, march 17/2019

    देश में 'चौकीदार' को लेकर कांग्रेस की ओर से लगातार आरोप लगाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके उलट अभियान छेड़ दिया है|  पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक विडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की शुरुआत की है। लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नया नारा मैं भी चौकीदार हूं लॉन्च कर दिया है| साथ ही
    पीएम नरेन्द्र मोदी ने 3 मिनट 45 सेकंड के वीडियो के साथ अपने ट्वीट में कहा, ''आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं।" उन्होंने कहा कि हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ा रहा है, वह एक चौकीदार है। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे मोदी से जुड़ने की अपील की गई है।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी कर लिया है। रविवार सुबह मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और कई अन्य नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है। जिन मंत्रियों ने अपने नाम बदले हैं, उन्होंने ट्वीट कर अपने लक्ष्य के बारे में भी जानकारी दी। इसे उन्होंने ‘मैं भी चौकीदार’ और ‘चौकीदार फिर से’ हैशटैग के साथ पोस्ट किया है।
    पुरानी कहानिया पढ़ने के लिए click करे ,

    ट्विटर पर टॉप ट्रेंड है मैं भी चौकीदार,


    15मार्च को मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की शुरुआत की थी। इस वीडियो में केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, भ्रष्टाचार पर लगाम, हाईवे निर्माण और देश की सुरक्षा मजबूत करने का जिक्र किया था। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे मोदी से जुड़ने की अपील की गई है। मोदी ने कहा था कि जो भी व्यक्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है, वह चौकीदार है।

    मुख्यमंत्रियों ने भी किया समर्थन


    अन्य भाजपा नेताओं में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास, पार्टी प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी,संबित पात्रा, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, यशवंत सिंह के बेटे और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा और मीनाक्षी लेखी शामिल हैं।

    गौरतलब है कि राफेल मुद्दे पर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर आरोप लगा रही है| रैलियों और रोड शो के दौरान राहुल गांधी अक्सर राफेल मामले का जिक्र करके लोगों को बता रहे हैं कि मोदी भ्रष्ट हैं। वह लोगों से नारा भी लगवाते हैं- ‘चौकीदार चोर है। मोदी ने राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' के आरोप पर जवाब दिया। राहुल का 'चौकीदार चोर है' कहना कुछ लोगों को नागवार गुजरा है। हाल ही में महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने ऐसा कहकर सारे चौकीदारों का अपमान किया है, लिहाजा उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

    कोई टिप्पणी नहीं

    Next post

    गेंहू उत्पादक किसानों के लिए बड़ी खबर गेहूं समेत रबी की 6 फसलों पर एमएसपी बढ़ाया

    खुशखबरी! गेंहू उत्पादक किसानों के लिए बड़ी खबर गेहूं समेत रबी की 6 फसलों पर एमएसपी बढ़ाया केंद्र सरकार ने गेहूं और सरसों समेत 6 फसलों के एमएस...

    Post Top Ad